Multi Work Mobile Tricks:-इन तरीको से करे अपने स्मार्टफोन में एक साथ कई काम. इन तरीको से करे अपने स्मार्टफोन में एक साथ कई काम.

आजकल सभी की जिंदगी बहुत फ़ास्ट हो गई है सभी अपने कामो को आसान बनाने का तरीका ढूंढते रहते है, स्मार्टफोन यूजर्स भी मल्टी टास्किंग का इस्तेमाल करते है. इंटरनेट का इस्तेमाल करते हुए यूजर्स अपने दोस्तों के साथ चैट भी कर सकते है और म्यूजिक सुनने का मजा भी ले सकते है. कुछ ऐसे ऍप भी आ गए है जिनका इस्तेमाल करके यूजर्स चैट के साथ सेल्फ़ी का मजा भी ले सकते है.

इन ऍप का इस्तेमाल एंड्रॉयड वर्जन लॉलीपॉप और मार्शमैलो यूजर्स कर सकते है. कुछ ऐसे ऍप है जो मल्टी टास्किंग का काम कर सकते है.

Omni Swipe :

यह ऍप गूगल प्ले स्टोर पर बहुत लोकप्रिय ऍप है. अब तक 100 मिलियन यूजर्स इस ऍप को इंस्टॉल कर चुके है.

इस ऍप को इंस्टॉल करने पर यूजर्स को स्क्रीन से स्वाइप करने पर बहुत से ऑप्शन मिलते है. इन ऑप्शन का इस्तेमाल करके यूजर्स आसानी से एक ऍप से दूसरे ऍप पर स्विच कर सकते है.

Download This App Here

Shortcut :

यह ऍप बहुत ही साधारण है. शॉर्टकट बनाने के लिए आप इस ऍप का इस्तेमाल कर सकते है. यह ऍप शॉर्टकट नोटिफिकेशन पैनल में बनाता है. वीडियो देखते समय या फिर गेम खेलते समय आप किसी ऍप को खोलना चाहते है तो यहाँ से खोल सकते है. इस ऍप को गूगल प्ले से फ्री में डाउनलोड कर सकते है.

Download This App Here

Multi Work Mobile Tricks:-इन तरीको से करे अपने स्मार्टफोन में एक साथ कई काम. इन तरीको से करे अपने स्मार्टफोन में एक साथ कई काम. Multi Work Mobile Tricks:-इन तरीको से करे अपने स्मार्टफोन में एक साथ कई काम.
इन तरीको से करे अपने स्मार्टफोन में एक साथ कई काम. Reviewed by Devraj Parmar on March 21, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.